खेलकूद

मजेदार VIDEO वायरल, जब खेल के दौरान बॉल लेकर भागने लगा कुत्ता,

सुजीत गुप्ता
12 Sep 2021 5:44 AM GMT
मजेदार VIDEO वायरल, जब खेल के दौरान बॉल लेकर भागने लगा कुत्ता,
x

शनिवार को ऑल आयरलैंड महिला टी-20 कप के सेमीफाइनल मैच में अचानक सबका ध्यान एक कुत्ते पर गया जो बल्लेबाज के शॉट खेलने के बाद गेंद का पीछा कर रहा था और बाद में गेंद को मुंह में रखकर मैदान में इधर-उधर दौड़ने लगा।

सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह मैच ब्रैडी क्रिकेट क्लब और सिविल सर्विस नॉर्थ आयरलैंड क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। इस मैच में ब्रैडी क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 105 रन टांगे। मैच में कम स्कोर बनाने की वजह से ब्रैडी क्लब के जीतने के चांस काफी नजर आ रहे थे, लेकिन इसी दौरान बारिश हो गई, जिसकी वजह से सिविल सर्विस क्लब को डकवर्थ लुइस नियम की वजह से 12 ओवरों में 74 रनों का टारगेट मिला था।

सिविल सर्विस क्लब ने जब इस लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया तो उसकी शुरुआत बेहद खराब रही और उसने शुरुआती छह विकेट जल्दी गंवा दिए थे। इसके बाद एबी लैकी ने थर्डमैन की तरफ एक शॉट खेला। यहां बैकवर्ड प्वॉइंट पर खड़े फील्डर ने बॉल पकड़ी और विकेटकीपर के छोर की तरफ फेंकी। कीपर ने तुरंत बॉल पकड़कर स्टम्प्स पर मारी, लेकिन वे यहां चूक गईं और इसके साथ ही बॉल की खोज में दौड़ रहे कुत्ते ने तुरंत इसे पकड़ा और मैदान पर दौड़ने लगा। बाद में सिक्योरिटी गार्ड ने कुत्ते को पकड़ा और मैदान के बाहर ले गया। इस मैच में ब्रैडी क्लब विजयी रहा और उसने फाइनल में जगह बना ली।

Next Story