खेलकूद

T20 World Cup सेमी फ़ाइनल में हार के बाद हुए इमोशनल हुए विराट कोहली, पहली बार तोड़ी चुप्पी, लिखी दिल की बात...!

Arun Mishra
11 Nov 2022 6:20 AM GMT
T20 World Cup सेमी फ़ाइनल में हार के बाद हुए इमोशनल हुए विराट कोहली, पहली बार तोड़ी चुप्पी, लिखी दिल की बात...!
x
ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप के सेमी फ़ाइनल में भारतीय टीम सेमी फ़ाइनल में इंग्लैंड से बुरी तरह हार गई.

ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप के सेमी फ़ाइनल में भारतीय टीम सेमी फ़ाइनल में इंग्लैंड से बुरी तरह हार गई. इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से मात दी. अब रविवार को पाकिस्तान का मुक़ाबला इंग्लैंड से होगा. भारत की ओर से इस वर्ल्ड कप के स्टार रहे विराट कोहली ने अब ट्वीट पर निराशा जताई है.

ऑस्ट्रेलिया से भारत रवाना होने से पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि वे अपना सपना पूरा किए बिना निराशा के साथ ऑस्ट्रेलिया से जा रहे हैं.

उन्होंने लिखा है- एक ग्रुप के रूप में हम कई यादगार लम्हे अपने साथ लेकर जा रहे हैं और यहाँ से और बेहतर करने के लिए लक्ष्य के साथ. विराट कोहली ने सभी क्रिकेट फ़ैन्स का शुक्रिया भी अदा किया, जो बड़ी संख्या में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए स्टेडियम में आए.

उन्होंने लिखा है कि भारत की जर्सी पहनना और देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा गर्व का अनुभव कराता है. भारत ने इस वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन सेमी फ़ाइनल में भारत की टीम हार गई.

भारत इस वर्ल्ड कप में सिर्फ़ दो मैच हारा. ग्रुप स्टेज में दक्षिण अफ़्रीका से और सेमी फ़ाइनल में इंग्लैंड से. विराट कोहली भारत की ओर से सबसे बड़े खिलाड़ी साबित हुए. उन्होंने छह मैचों में 292 रन बनाए, जो इस विश्व कप में सर्वाधिक रन है. सेमी फ़ाइनल में भी उन्होंने अर्धशतक लगाया था.

Next Story