खेलकूद

IND vs ENG: टीम इंडिया के एक और सपोर्ट स्टाफ को हुआ कोरोना, रोकी गई आज की ट्रेनिंग

Arun Mishra
9 Sep 2021 11:07 AM GMT
IND vs ENG: टीम इंडिया के एक और सपोर्ट स्टाफ को हुआ कोरोना, रोकी गई आज की ट्रेनिंग
x
इसके बाद टीम इंडिया की आज की ट्रेनिंग रद्द कर दी गई है और खिलाड़ियों को होटल के कमरे में जाने को कहा गया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच कल यानी 10 सितंबर से मैनचेस्टर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का अंतिम मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमें फिलहाल इस अहम मुकाबले की तैयारी में लगी हुई हैं. हालांकि, पांचवें टेस्ट के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, भारतीय टीम का एक और सपोर्ट स्टॉफ कोरोना पॉज़िटिव मिला है. इसके बाद टीम इंडिया की आज की ट्रेनिंग रद्द कर दी गई है और खिलाड़ियों को होटल के कमरे में जाने को कहा गया है.

बुधवार शाम को कराया गया था टीम का टेस्ट

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार की शाम को पूरी भारतीय टीम का कोरोना टेस्ट कराया गया था और उसके बाद ही नए संक्रमण का मामला सामने आया है. बुधवार को भारतीय टीम ने मैनचेस्टर में शेड्यूल के हिसाब से ट्रेनिंग की थी, लेकिन गुरुवार को टीम ट्रेनिंग के लिए नहीं उतर सकी.

ओवल टेस्ट के दौरान संक्रमित मिले थे रवि शास्त्री

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉज़िटिव मिले थे. शास्त्री के बाद भारतीय टीम के बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी कोरोना संक्रमित मिले थे. तीनों ही 10 दिन के क्वारंटीन में हैं और आखिरी टेस्ट के लिए टीम के साथ नहीं हैं.

Next Story