खेलकूद

सुनील गावस्कर ने सचिन के बेटे अर्जुन को लेकर दिया ये बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में हड़कंप!

Arun Mishra
19 April 2023 9:40 AM GMT
सुनील गावस्कर ने सचिन के बेटे अर्जुन को लेकर दिया ये बड़ा बयान, क्रिकेट जगत में हड़कंप!
x
अर्जुन ने अपने दूसरे आईपीएल मैच में अपना पहला आईपीएल विकेट लिया..!!

Sunil Gavaskar : जब से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में पदार्पण किया है, तब से क्रिकेट की दुनिया से उनकी गेंदबाजी कौशल के लिए क्रिकेटर लगातार प्रशंसा कर रहे हैं। अर्जुन ने अपने दूसरे आईपीएल मैच में अपना पहला आईपीएल विकेट लिया और बेहद दबाव में शानदार 20वां ओवर फेंका जिससे मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

सुनील गावस्कर ने अर्जुन को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें अपने पिता सचिन तेंदुलकर का टेम्परामेंट मिला है. अर्जुन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का आखिरी ओवर डाला और अपना पहला आईपीएल विकेट लेते हुए मुंबई को 14 रन से जीत दिलाई. गावस्कर ने अर्जुन और उनके महान पिता के बीच समानताओं को पहचाना और जूनियर तेंदुलकर को सोचने वाला क्रिकेटर बताया.

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, 'हर कोई बात करता था कि सचिन तेंदुलकर के पास अपने करियर की शुरुआत में कितनी अद्भुत प्रतिभा है, लेकिन यह उनका टेम्परामेंट था जो लाजवाब था और अर्जुन को वही टेम्परामेंट मिला है. वह सोचने वाले क्रिकेटर दिखाई देते हैं. यह एक अच्छा संकेत है कि एक युवा को आखिरी ओवर डालने को मिलता है और वह टीम को जीत दिलाता है.'



Next Story