खेलकूद

कई दिनों तक सो नहीं पाए अश्विन!

Shiv Kumar Mishra
28 May 2021 5:33 AM GMT
कई दिनों तक सो नहीं पाए अश्विन!
x

नई दिल्ली: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा है कि आईपीएल के दौरान उनके परिवार में कोरोना के मामले सामने आने से उनकी रातों की नींद गायब हो गई थी. अश्विन परिवार में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अश्विन पांच मैचों के बाद आईपीएल से हट गए थे.

8-9 दिन नहीं सो सका: अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, 'मेरे परिवार का करीब हर सदस्य कोरोना से संक्रमित हुआ. मेरे कुछ चचेरे भाई अस्पताल में भर्ती हुए'.

उन्होंने कहा, 'मैं कम से कम आठ-नौ दिनों तक सो नहीं सका. नहीं सोने के कारण मैं काफी तनाव में आ गया था. मैं बिना सोए मैच खेलने उतरा था. इसके बाद मैंने आईपीएल से हटने का फैसला लेकर घर जाने का निर्णय लिया'.

मैं इसके बाद क्रिकेट खेल पाऊंगा या नहीं:

स्पिनर ने कहा कि वह आईपीएल में वापसी के बारे में सोच ही रहे थे कि इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने कहा, 'जब मैं आईपीएल से हटा तो मैं सोच रहा था कि मैं इसके बाद क्रिकेट खेल पाऊंगा या नहीं'.

उन्होंने ने कहा, 'मुझे लगा कि कुछ समय तक क्रिकेट नहीं खेला जाएगा. मेरे घर में जब लोग स्वस्थ होने शुरू हुए तो मैंने आईपीएल में वापसी के बारे में विचार किया था लेकिन तभी टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया'.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story