खेलकूद

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल! लोगों का फूटा गुस्सा

Arun Mishra
20 Nov 2023 7:13 AM GMT
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल! लोगों का फूटा गुस्सा
x
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श दोनों पैर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर रखे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श दोनों पैर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर रखे हुए हैं। फोटो को सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहां से इसने कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बनाई। इंटरनेट ने इस इशारे को 'अपमानजनक' बताया और इसके लिए उन्हें ट्रोल किया। यह तस्वीर ऑस्ट्रेलिया द्वारा विश्व कप ट्रॉफी जीतने के कुछ घंटों बाद साझा की गई थी।

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार, 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेजबान भारत के खिलाफ मैच खेला। यह तस्वीर होटल के कमरे की प्रतीत होती है, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम आराम से बैठकर एक-दूसरे से बातचीत कर रही थी। अपना स्वर्ण पदक दिखाते समय मार्श ने अपने दोनों पैर ट्रॉफी के ऊपर रखे हुए थे।

तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रॉफी के प्रति 'अपमानजनक' होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।





2023 क्रिकेट विश्व कप फाइनल में, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर अपना छठा खिताब जीता। यह मैच अहमदाबाद में हुआ, जहां ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी. भारत 240 रन बनाने में सफल रहा, जिसमें विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतकों का योगदान दिया। हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड ने शानदार पारी खेली और 120 गेंदों पर 137 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। ऑस्ट्रेलिया ने 42 गेंद शेष रहते छह विकेट से आसानी से जीत दर्ज की।

Next Story