खेलकूद

Axar Patel Wedding: शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल, जानें- कौन हैं उनकी दुल्हनिया मेहा?

Arun Mishra
27 Jan 2023 6:32 AM GMT
Axar Patel Wedding: शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल, जानें- कौन हैं उनकी दुल्हनिया मेहा?
x
अक्षर ने गुजरात के वडोदरा में गुरुवार, 26 जनवरी को शादी की।

Axar Patel Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ 23 जनवरी को शादी। राहुल के बाद अब टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी अपनी मंगेतर मेहा पटेल संग सात फेरे ले शादी कर ली। अक्षर ने धूम धाम के साथ शादी। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। अक्षर ने गुजरात के वडोदरा में गुरुवार, 26 जनवरी को शादी की। बता दें कि अक्षर पटेल ने अपने बचपन की दोस्त मेहा पटेल से शादी कर ली।

कौन है मेहा

आपको बता दे कि अक्षर और मेहा ने पिछले साल ही सगाई की थी। अब जाकर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अक्षर की वाइफ मेहा एक न्यूट्रिशियनिस्ट हैं। मेहा अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफशन से जुड़ी चिजे शेयर करती रहती हैं। दोनों को कई बार विदेशों में छुट्टियां बिताते देखा गया है। अक्षर की पत्नी मेहा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और लगातार एक्टिव रहती हैं।


28 साल के अक्षर पटेल और मेहा एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. पिछले साल ही मेहा और अक्षर की सगाई हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. अक्षर पटेल ने विंटेज कार पर अपनी बारात निकाली.

मेहा पटेल पेशे से डायटिशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. वह सोशल मीडिया पर डाइट प्लान भी शेयर करती हैं. अक्षर पटेल और मेहा को कई बार साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखा गया है. हाल ही में दोनों अमेरिका भी गए थे.

सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल की शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनमें से एक वीडियो में अक्षर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अक्षर बारात में अपने करीबियों के साथ डांस कर रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियों में अक्षर और मेहा की जोड़ी की एंट्री दिखाई जा रही है। अक्षर पटेल की शादी में कई क्रिकेटर पहुंचे। सोशल मीडिया पर जयजेव उनादकट और पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने तस्वीरे शेयर कर बधाई दी है। खिलाड़ियों के अलावा क्रिकेट फैंस दोनों के फोटो पर रिएक्ट कर रहे हैं। अक्षर और मेहा की मेंहदी और हल्दी जैसे रस्मों की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है।

Next Story