क्रिकेट

कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने विराट की वाइफ अनुष्का पर किया था विवादित कमेंट, अब मिला करारा जवाब

Arun Mishra
25 Sep 2020 9:26 AM GMT
कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने विराट की वाइफ अनुष्का पर किया था विवादित कमेंट, अब मिला करारा जवाब
x
किंग्स इलेवन पंजाब और RCB के बीच मैच में सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी अनुष्का पर विवादित टिप्पणी की थी। गावस्कर की टिप्पणी के बाद अब अनुष्का शर्मा का बयान आया है।

किंग्स इलेवन पंजाब और RCB के बीच मैच में सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। गावस्कर की इस टिप्पणी के बाद अब अनुष्का शर्मा का बयान आया है। अनुष्का ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर बड़ा बयान लिखकर गावस्कर पर कई सवाल दागे हैं।

अनुष्का ने लिखा, "मिस्टर गावस्कर, आपका संदेश विवादास्पद था, लेकिन मैं आपको यह समझाना पसंद करूंगी कि आपने पति के खेल के लिए उसकी पत्नी पर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षों में आपने खेल पर टिप्पणी करते हुए हर क्रिकेटर के निजी जीवन का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए?"



अनुष्का ने बयान में आगे लिखा, "मुझे यकीन है कि कल रात मेरे पति के प्रदर्शन पर टिप्पणी करने के लिए आपके दिमाग में कई अन्य शब्द और वाक्य हो सकते थे या मेरे नाम के इस्तेमाल से ही आपके शब्द प्रासंगिक होते हैं? यह 2020 है और चीजें अभी भी मेरे लिए नहीं बदली हैं। मेरा नाम क्रिकेट में कब तक घसीटा जाएगा और कब बंद होगा बयानों में मेरे नाम का इस्तेमाल? आदरणीय मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी रहे हैं जिनका नाम इस खेल में बड़े आदर के साथ लिया जाता है। मैं बस आपको यह बताना चाहती थी कि जब मैंने आपको यह कहते सुना तो मुझे कैसा लगा।"

गौरतलब है कि IPL 2020 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन काफी खराब रहा था।

इस मैच में विराट कोहली ने फील्डिंग करते हुए न केवल दो कैच छोड़े बल्कि बल्लेबाजी में भी फ्लाप साबित हुए। मैच के दौरान जब कोहली ने दो कैच टपकाए, तो कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने भारतीय कप्तान और उनकी वाइफ अनुष्का को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।

इस विवादित टिप्पणी के बाद गावस्कर RCB के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर लोग गावस्कर को कमेंट्री से हटाने की मांग कर रहे हैं।

Next Story