खेलकूद

MS धोनी और विराट कोहली की बेटियों पर अश्लील कमेंट का मामला, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

Arun Mishra
16 Jan 2023 11:37 AM GMT
MS धोनी और विराट कोहली की बेटियों पर अश्लील कमेंट का मामला, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR
x
दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल की ओर से दिए गए नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हरकत में आई और मामला दर्ज किया

दिल्ली पुलिस ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली की बेटियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों पूर्व कप्तानों की बेटियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट के आरोप में FIR दर्ज की है।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल की ओर से दिए गए नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हरकत में आई और मामला दर्ज किया। मालीवाल ने दोनों क्रिकेटरों की बेटियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर दी जानकारी

स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर कहा, 'मेरे नोटिस के बाद दिल्ली पुलिस ने विराट कोहली और एमएस धोनी की बेटियों के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। जल्द ही सभी दोषियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

DCW प्रमुख ने दिल्ली पुलिस साइबर सेल को क्रिकेटरों कोहली और धोनी की बेटियों और पत्नियों के खिलाफ गाली-गलौज और अश्लील टिप्पणी करने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया था।

Next Story