खेलकूद

मैच के दौरान दर्शकों में बैठे भारतीय फैंस ने लड़की को किया प्रपोज, तो झूम उठा पूरा स्टेडियम

Shiv Kumar Mishra
27 Oct 2022 10:51 AM GMT
मैच के दौरान दर्शकों में बैठे भारतीय फैंस ने लड़की को किया प्रपोज, तो झूम उठा पूरा स्टेडियम
x

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भारत और नीदरलैंड के बीच इस टूर्नामेंट का 23वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन अर्धशतक जड़ते हुए टीम का स्कोर 170 पार पहुंचाया।

रोहित शर्मा ने 39 गेंदों में 53 रन की पारी खेलकर अपने करियर का 29वां अर्धशतक जड़ा, तो विराट कोहली ने 44 गेंद में नाबाद 62 रन बनाकर टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 35वां अर्धशतक लगाया। इन दोनों के अलावा युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी तूफानी पारी खेलते हुए महज 25 गेंदों में नाबाद 51 रन बनाए।

नीदरलैंड की पारी लड़खड़ाई

180 रन के लक्ष्य के जवाब में नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर महज 123 रन ही बना सकी और भारत ने यह मैच 56 रनों के अंतर से जीत कर टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं, इस मैच की दूसरी पारी के 7वें ओवर के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

दर्शकों के बीच बैठे लड़के ने किया अपने प्यार का इजहार

दरअसल, इस मैच में भारतीय टीम को सपोर्ट करने आए दर्शकों की भारी भीड़ के बीच एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लड़क लड़की के सामने आता है और फिर घुटनों के बल बैठ जाता है। इसके बाद वह अपनी जेब से अंगूठी निकालता है और लड़की से शादी करने की बात पूछता है.... लड़के को यूं अचानक प्रपोज करता देख लड़की भी हैरान हो जाती है और फिर वह उसे हां बोल देती है।

लड़की की हां कहते ही लगे दोनों गले

लड़की की हां कहते ही लड़का लड़की को अंगूठी पहना देता है और दोनों एक दूसरे के गले लग जाते है। प्यार के इस इजहार को देखते ही ग्राउंड में बैठे अन्य दर्शक भी काफी उत्साहित हो जाते हैं और वे भी इस पल का मजा लेने लगते है।

Next Story