खेलकूद

Good News : हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मां बनने वाली हैं मंगेतर नताशा

Arun Mishra
31 May 2020 3:10 PM GMT
Good News : हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मां बनने वाली हैं मंगेतर नताशा
x
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेन्कोविक माता-पिता बनने वाले हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक को लेकर बड़ी खबर आई है. नताशा स्टेन्कोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि घर में नया मेहमान आने वाला है. जी हां, हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेन्कोविक माता-पिता बनने वाले हैं. इस तरह नताशा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं.

पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीरें साझा की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।



हार्दिक पांड्या ने इसी साल जनवरी में सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी। हार्दिक ने नए वर्ष का आगाज शानदार अंदाज में किया था।

हार्दिक और नताशा एक दूसरे को लबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन लोगों के सामने दोनों कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी भी बात नहीं की थी। बता दें कि नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो 'बिग बॉस 8' में हिस्सा ले चुकीं हैं।

Next Story