खेलकूद

नई मुसीबत में फंसे हार्दिक पांड्या!, एयरपोर्ट पर जब्त हुई 5 करोड़ की 2 घड़ियां

Arun Mishra
16 Nov 2021 3:31 AM GMT
नई मुसीबत में फंसे हार्दिक पांड्या!, एयरपोर्ट पर जब्त हुई 5 करोड़ की 2 घड़ियां
x
हार्दिक पंड्या से 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त हुई हैं जिन्हें एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त किया है.

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में बेहद खराब प्रदर्शन करने के बाद हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है और अब ये ऑलराउंडर नई मुसीबत में फंस गया है. खबरें हैं कि हार्दिक पंड्या से 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त हुई हैं जिन्हें एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त किया है.

हार्दिक पंड्या के पास 5 करोड़ की इन घड़ियों के बिल नहीं थे और ना ही उन्होंने इनको डिक्लेयर किया था. बता दें हार्दिक पंड्या टीम के साथ रविवार को स्वदेश लौटे थे लेकिन उन्हें कस्टम विभाग ने रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को भी जब्त कर लिया.

बता दें हार्दिक पंड्या को महंगी घड़ियों का बहुत शौक है. आईपीएल 2021 के दौरान इस खिलाड़ी ने Phillippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी पहनी हुई थी जिसकी कीमत 5 करोड़ से ज्यादा है. इस तरह की घड़ियां दुनिया में बहुत कम लोग पहनते हैं.

साल 2019 में भी हार्दिक पंड्या ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटे हुए थे और उनके हाथ में सोने की घड़ी थी.


बता दें पिछले साल हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल भी महंगी घड़ियों के मामले में फंसे थे. उन्होंने भी लाखों रुपयों की घड़ियों की जानकारी कस्टम विभाग के साथ साझा नहीं की थी जिसके बाद उन्हें जब्त कर लिया गया.

Next Story