खेलकूद

INDvsAUS 2nd Test : दिल्ली में नहीं मिला टीम इंडिया को होटल, अब यहां ठहरेंगे! कोहली टीम के साथ नहीं ठहरे, क्या है कारण?

Arun Mishra
16 Feb 2023 1:27 PM GMT
INDvsAUS 2nd Test : दिल्ली में नहीं मिला टीम इंडिया को होटल, अब यहां ठहरेंगे! कोहली टीम के साथ नहीं ठहरे, क्या है कारण?
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में होना है. दिल्ली टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है.

IND vs AUS 2nd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में होना है. दिल्ली टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, इस समय दिल्ली में G20 समिट हो रहै है और साथ ही शादी का सीजन है , जिसकी वजह से दिल्ली के सारे 5 स्टार होटल भरे पड़े हैं. जिसके कारण टीम इंडिया (Team India) को होटल नहीं मिल पाया है. पहला टेस्ट मैच भारत जीत चुका है और सीरीज में 1-0 से आगे है।

दिल्ली में नहीं मिला टीम इंडिया को होटल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे में टीम इंडिया को ठहराने के लिए बीसीसीआई को दूसरी व्यवस्था करनी पड़ी। सीरीज का दूसरा टेस्ट 17 से 21 फरवरी तक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। दिल्ली दिसंबर 2017 से अपना पहला टेस्ट मैच खेल रही है। आमतौर पर टीम इंडिया दिल्ली में होटल ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या में ठहरती है। लेकिन इस बार वे नोएडा के पास होटल लीला में ठहरे हैं। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से इसकी पुष्टि की।

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा "इस बार टीम एक अलग होटल में रह रही है जो दिल्ली के दूसरे हिस्से में है, होटल कड़कड़डूमा में है क्योंकि हमें आईटीसी मौर्य या ताज में रहने का मौका नहीं मिला। यह शादी के भारी मौसम और जी20 के कारण हुआ है।"

कोहली अपने घर पर ठहरे हैं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम के साथ नहीं रह रहे हैं। कोहली, जिनके परिवार के सदस्य दिल्ली में रहते हैं ने गुरुग्राम में अपने घर पर कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का फैसला किया। कोहली ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने के लिए गुरुग्राम में अपने घर में रहने का विकल्प चुना। उन्होंने टीम प्रबंधन से इसकी अनुमति भी ली है।

आखिरी बार भारत ने दिल्ली में टेस्ट साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. जो ड्रा पर खत्म हुआ था. लेकिन इस मैच में विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाकर धमाका कर दिया था. अब देखना होगा कि क्या कोहली दिल्ली में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाएंगे और शतक ठोककर करीब साढ़े तीन साल से टेस्ट में शतक न लगा पाने के सूखे को खत्म करेंगे.

Next Story