खेलकूद

INDvsNZ 1st T20 Live Score : सुंदर का गेंद से कमाल, एक ओवर में लिए दो विकेट, स्कोर 70/2

Arun Mishra
27 Jan 2023 1:05 PM GMT
INDvsNZ 1st T20 Live Score : सुंदर का गेंद से कमाल, एक ओवर में लिए दो विकेट, स्कोर 70/2
x
टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज पहला मुकाबला है.

INDvsNZ 1st T20 Live Score : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज पहला मुकाबला है. दोनों टीमों के बीच यह मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम कॉम्पलेक्स में है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंज्या ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहिए...

रांची के जेएससीए स्टेडियम में पहले खेलने उतरी न्यूजीलैंड ने 8 ओवर में दो विकेट पर 70 रन बना लिए हैं। ड्वेन कॉन्वे और ग्लेन फिलिप्स क्रीज पर हैं।

मार्क चैपमैन (शून्य) पर आउट हुए। उन्हें वॉशिंगटन सुंदर ने कैच एंड बोल्ड किया। इसी ओवर में सुंदर ने फिन एलेन (35 रन) आउट हुए।

भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी थी. अब टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया का लक्ष्य विजयी शुरुआत करने पर है. वनडे सीरीज में रोहित शर्मा ने कप्तानी की थी, लेकिन टी20 सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देकर हार्दिक को कप्तानी दी गई है. टी20 टीम में शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और उमरान मलिक जैसे सितारे मौजूद हैं जो धमाकेदार खेल दिखाना चाहेंगे.

भारत की ये है प्लेइंग-11

भारतीय टीम: शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और कुलदीप यादव.

Next Story