खेलकूद

क्रुणाल पांड्या की वजह से भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 स्थगित

सुजीत गुप्ता
27 July 2021 11:25 AM GMT
क्रुणाल पांड्या की वजह से भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 स्थगित
x

क्रुणाल के संक्रमित होने की वजह से मैच को एक दिन के लिए फिलहाल स्थगित कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही बुधवार को दूसरा मैच खेला जाएगा।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है। फिलहाल भारत के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और अगर सभी का टेस्ट नेगेटिव आता है तो बुधवार को दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। हालांकि अभी इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

मैच के स्थगित होने की वजह से अब दूसरे मैच में पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव का खेलना भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे के लिए बतौर रिप्लेसमेंट चुना गया है।बता दें कि भारतीय टीम इस समय श्रीलंका दौरे पर है। यहां उसे तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला उसने 38 रनों से जीत लिया है और सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली है।

क्रुणाल ने पहले टी-20 में सिर्फ दो ओवरों की गेंदबाजी की थी और 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। इसके अलावा बल्लेबाजी में नाबाद 3 रन बनाए थे।क्रुणाल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही भारतीय टीम में भी कोरोना की एंट्री हुई थी। तब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोरोना हो गया था। कोरोना पॉजिटिव होने के नाते पंत को अनिवार्य समय के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा और पूरी तरह से रिकवर होने के बाद और आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम इंडिया के साथ जुड़े थे।



Next Story