खेलकूद

INDvsAUS 2nd T20: : दूसरा टी20 मैच शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है मुकाबला!

Arun Mishra
26 Nov 2023 7:13 AM GMT
INDvsAUS 2nd T20: : दूसरा टी20 मैच शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है मुकाबला!
x
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानी 26 नवंबर को दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा।

IND vs AUS 2nd T20: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानी 26 नवंबर को दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच शाम 7 बजे तिरुवनंतपुरम ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रद्द हो सकता है। ऐसे में फैंस के रोमांच पर पानी फिर सकता है।

क्यों रद्द हो सकता है मैच?

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पहले मुकाबले में धूल चटा दिया है। आज इस सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है, लेकिन मौसम विभाग ने चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि तिरुवनंतपुरम में बारिश होना तय माना जा रहा है। अभी भी पिच गीली है और मैदान कवर से ढके हुए हैं। मौसम विभाग की मानें तो आज मैच के दौरान बारिश होने की संभावना 50 से 60 फीसदी तक है। इससे फैंस के रोमांच पर पानी फिर सकता है। फैंस को इंतजार है कि एक बार फिर से सूर्या की चमक देखने को मिलेगी, लेकिन बारिश के कारण इस मंसूबे पर पानी फिर सकता है।

किसको ज्यादा नुकसान?

अगर आज के मुकाबले में बारिश होती, है तो ऑस्ट्रेलिया को ज्यादा नुकसान होने वाला है। भारत पहले ही इस सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम कर चुका है। ऐसे में भारत अगर सिर्फ 2 मुकाबला अपने नाम कर लेता है, तो सीरीज पर कब्जा कर लेगा। अगर आज बारिश के कारण मैच रद्द हो जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया के लिए अगला तीनों मुकाबला नॉकआउट होगा। सीरीज पर कब्जा करने के लिए तीनों मुकाबले जीतने होंगे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को आज के मुकाबले में बारिश गहरा घाव दे सकती है।



Next Story