खेलकूद

IND vs SL ASIA CUP : रोमांचक मैच में श्रीलंका ने भारत को हराया

Arun Mishra
6 Sep 2022 10:13 AM GMT
IND vs SL ASIA CUP : रोमांचक मैच में श्रीलंका ने भारत को हराया
x
भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप में करो या मरो का मुकाबला है।

IND vs SL ASIA CUP : रोमांचक मैच में श्रीलंका ने भारत को हराया

भारत और श्रीलंका के बीच आज एशिया कप में करो या मरो का मुकाबला खेला जाना है। अगर आज टीम इंडिया हार जाती है तो वह फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं, श्रीलंका लगातार दूसरी जीत हासिल कर फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। इससे पहले सुपर-4 के पहले मुकाबले में दासुन शनाका की टीम अफगानिस्तान को हरा चुकी है। ऐसे में आज के मुकाबले में टीम इंडिया पर ज्यादा प्रेशर होगा।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसने जल्द ही अपने दो विकेट गंवा दिए. कोहली 0 और केएल राहुल 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की. रोहित ने 72 और सूर्या ने 34 रनों की पारी खेली. हालांकि रोहित के आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरते रहे जिसके चलते भारत का स्कोर 175 रन के अंदर ही रह गया.

श्रीलंका को 174 का टारगेट

भारतीय टीम ने श्रीलंका को जीत के लिए 174 रनों का टारगेट दिया है. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारत ने आठ विकेट पर 173 रन बनाए. रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 72 रनों की पारी खेली. श्रीलंका की ओर से दिलशान मदुशंका ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए.

Next Story