खेलकूद

कोरोना की चपेट में आई इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया, एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

Arun Mishra
15 July 2021 3:33 AM GMT
कोरोना की चपेट में आई इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया, एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव
x
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह खिलाड़ी अपने रिश्तेदार के घर पर आइसोलेशन में है।

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम का एक खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है जिसके बाद उसको क्वारंटाइन कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह खिलाड़ी अपने रिश्तेदार के घर पर आइसोलेशन में है। बायो-बबल से मिले 20 दिन के ब्रेक के बाद गुरुवार को सभी खिलाड़ी वापस टीम से जुड़ेंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने 'पीटीआई' के साथ बातचीत करते हुए बताया, 'हां, एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है हालांकि इस समय वह काफी बेहतर फील कर रहा है। वह अपने परिचित की जगह पर क्वारंटाइन है और वह टीम के साथ डरहम यात्रा नहीं करेगा। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया को इंग्लैंड में कोविड-19 की हालिया स्थिति को देखते हुए एक ईमेल भेजा। भारतीय टीम गुरुवार को 20 दिन के ब्रेक के बाद डरहम में फिर से एकजुट होगी, जहां उनको 20 जुलाई से तीन दिन का प्रैक्टिस मैच खेलना है।

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम इंडिया और कप्तान कोहली की जमकर आलोचना हुई थी। इंग्लैंड में इन दिनों कोरोना के केस काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए यूरो कप के फाइनल में इंग्लिश टीम की हार के बाद फैन्स ने जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई थी और सड़कों पर जमकर प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड को फाइनल में इटली के हाथों पेनल्टी शूटआउट में हार झेलनी पड़ी थी।

Next Story