खेलकूद

IND vs BAN: टीम इंडिया पर फिर लगा 'Cheating' का आरोप, भारत-बांग्लादेश मैच में घटी इस घटना पर हुआ बवाल

Arun Mishra
2 Nov 2022 4:38 PM GMT
IND vs BAN: टीम इंडिया पर फिर लगा Cheating का आरोप, भारत-बांग्लादेश मैच में घटी इस घटना पर हुआ बवाल
x
टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा.

IND vs BAN Match Hashtag Cheating: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा. इस मैच में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम इंडिया 5 रन से बाजी मारने में कामयाब रही. भारत की इस जीत के बाद ट्विटर पर एक बार फिर हैशटैग 'Cheating' ट्रेंड कर रहा है. बांग्लादेश और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के फैंस एक बार फिर टीम इंडिया पर चीटिंग के आरोप लगा रहे हैं.

इस वजह से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

दरअसल इस मैच में टीम इंडिया ने तो 20 ओवर बल्लेबाजी की थी, लेकिन बांग्लादेश की पारी के दौरान बारिश आ जाने की वजह से ये मैच 16 ओवर का कर दिया गया. बांग्लादेश और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के फैंस अब आरोप लगा रहे हैं कि अंपायर्स ने गीले आउटफील्ड के बावजूद मैच को फिर से शुरू करके टीम इंडिया का पक्ष लिया.

बारिश से पलट गया ये पूरा मैच

बारिश के कारण भारत और बांग्लादेश के बीच मैच रोक दिया गया था. रुकावट के समय, बांग्लादेश सात ओवरों में 66-0 था, जिसमें लिटन दास ने 26 गेंदों पर नाबाद 59 रनों के साथ भारत से 184/6 बनाने का फायदा छीन लिया, जिसमें सात चौके और तीन थे. 226.9 के स्ट्राइक रेट से छक्के. लेकिन बारिश के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत दर्ज की. इस मैच के बाद बांग्लादेश और पाकिस्तान के फैंस ने अपनी निराशा को बाहर निकालने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.


2



Next Story