खेलकूद

VIDEO: जब LIVE मैच में सूर्यकुमार यादव को शुभमन गिल से मांगनी पड़ी माफी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Arun Mishra
27 Nov 2022 9:18 AM GMT
VIDEO: जब LIVE मैच में सूर्यकुमार यादव को शुभमन गिल से मांगनी पड़ी माफी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान
x
दरअसल, भारतीय पारी का 13वां ओवर कीवी टीम के तेज़ गेंदबाज़ लौकी फर्ग्युसन डाल रहे थे.

INDvsNZ : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में 27 नवंबर रविवार को खेला गया. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. शुरुआत में बारिश की वजह से ओवर्स घटाए गए थे, लेकिन बाद में इसे रद्द करने का फैसला लिया गया. टीम इंडिया सीरीज में अभी भी 0-1 से पीछे है.

वहीं भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज़ शुबमन गिल से माफ़ी मांगनी पड़ी. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है.

दरअसल, भारतीय पारी का 13वां ओवर कीवी टीम के तेज़ गेंदबाज़ लौकी फर्ग्युसन डाल रहे थे. जिनके ओवर की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव एक बड़ा शॉट लगाना चाहते थे. लेकिन वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. जिसके चलते गेंद 30 यार्ड सर्कल के दायरे में मिड विकेट पर तैनात खिलाड़ी के पास गई.

ग़ौरतलब है कि कीवी खिलाड़ी भी उस गेंद को नहीं पकड़ पाए. जिसके बाद नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े शुबमन स्ट्राइक बदलना चाहते थे. लेकिन सूर्य (Suryakumar Yadav) ने उन्हें पहले देखा नहीं. जिसके चलते उन्होंने रन लेने के लिए मना कर दिया. ऐसे में इस पूरे वाकया के बाद सूर्यकुमार ने रन ना लेने की वजह से शुबमन से माफी मांगी. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान और स्टार सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. भारत ने महज़ 23 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था. लेकिन इसके बाद सूर्य और शुबमन की जोड़ी ने टीम की पारी को बखूबी संभाला. जहां गिल 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 45 रन पर खेल रहे हैं. वहीं सूर्यकुमार यादव भी 2 चौकों और 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन पर खेल रहे हैं. दोनों के बीच 66 रनों की अच्छी साझेदारी हुई.

Next Story