खेलकूद

IPL 2021:आज आमने-सामने होंगे चेन्नई सुपर किंग्स- कोलकाता नाइटराइडर्स, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

सुजीत गुप्ता
26 Sep 2021 5:44 AM GMT
IPL 2021:आज आमने-सामने होंगे चेन्नई सुपर किंग्स- कोलकाता नाइटराइडर्स, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI
x

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 38वें मैच में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। यह मैच अबू धाबी में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अपने दो मुकाबले जीते हैं। वो इस समय प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। वहीं केकेआर ने भी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में जबरदस्त वापसी करते हुए अपने दोनों मुकाबले जीते हैं।

धोनी की अगुवाई वाली सीएसके की बात करें तो उसने अपने 9 मैचों में से सात में जीत दर्ज की है। सीएसके को दो मैचों में शिकस्त मिली है। सीएसके के प्रदर्शन को देखते हुए उसके पावर प्ले में पहुंचने की संभावनाएं काफी है। वहीं केकेआर ने अपने 9 मुकाबलों में 4 जीते हैं और 4 में उसे हार मिली है। आज के मैच में दोनों टीमें प्लेइंग इलेवन में शायद ही कोई बदलाव करें। दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबले जीते हैं। ऐसे में विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ की संभावना कम है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

चेन्नई सुपरकिंग्स: फाफ डूप्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

कोलकाता नाइटराइडर्स: वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा।


Next Story