खेलकूद

IPL पर कोरोना संकट? KKR के दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द

Arun Mishra
3 May 2021 7:29 AM GMT
IPL पर कोरोना संकट? KKR के दो खिलाड़ी पॉजिटिव, आज होने वाला KKR-RCB का मैच रद्द
x
अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होना था.

कोरोना के कहर का असर अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर भी पड़ गया है. सोमवार को होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मैच को रद्द कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद ये फैसला लिया गया है.

आईपीएल के 14वें सीजन के 30वें मैच में सोमवार को अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होना था. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होना था. कोरोना के संक्रमण काल में बीसीसीआई ने मजबूत 'बायो-बबल' का हवाला दिया था, जिसके बाद अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए. चेन्नई और मुंबई के चरणों के सभी मैच पूरे हुए. लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीजन के 30वें मैच को फिलहाल रद्द कर दिया गया है.

पिछले कुछ हफ्तों से भारत में संक्रमण के रोजाना तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं और इस दौरान प्रतिदिन चार लाख से अधिक मामले भी सामने आए. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार रोजाना मरने वालों का आंकड़ा भी तीन हजार से अधिक है.

इससे पहले खबर आई थी कि देश में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच BCCI ने IPL-14 में खिलाड़ियों के लिए बायो बबल को और सख्त कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी संक्रमण से नहीं बच पाए. कहा गया था कि होटल में ठहरे खिलाड़ियों और सदस्यों को बाहर से खाना ऑर्डर करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. बबल में रह रहे खिलाड़ी अब सिर्फ होटल के भीतर मिलने वाला ही खा सकेंगे. केकेआर के कोविड संक्रिमत खिलाड़ियों में संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती के नाम सामने आ रहे हैं.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story