खेलकूद

Corona in IPL: आईपीएल लीग पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली की टीम में मिला पहला केस

Arun Mishra
15 April 2022 1:23 PM GMT
Corona in IPL: आईपीएल लीग पर फिर मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली की टीम में मिला पहला केस
x
दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं.

IPL 2022, Patrick Farhart Tests Positive For COVID-19: पूरे देश में कोरोना (Corona) के मामलों में एक बार फिर से उछाल देखने को मिला है. खासकर दिल्ली और महाराष्ट्र में तो पहले से काफी ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. अब मौजूदा आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी कोरोना का एक मामला सामने आया है. जिससे पूरी लीग के पिछले साल की तरह ही एक बार फिर से खतरा मंडरा रहा है.

दिल्ली के फिजियो कोरोना संक्रमित

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो फरहार्ट (Patrick Farhart) के बारे में बयान में कहा गया, 'दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम इस समय उनका ध्यान रख रही है.' कोरोना मामलों में बढ़ोतरी से दो महीने तक चलने वाले आईपीएल में कोविड का खतरा बढ़ गया है.

पिछले साल कोरोना से हुई मुसीबत

पिछले साल कोरोना (Corona Virus) ने आईपीएल (IPL) और पूरे देश में जो आतंक फैलाया वो सभी ने देखा. आईपीएल 2021 में लगातार कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हुए थे, वहीं देश में भी लाखों लोगों की जान गई. आईपीएल का पिछला सीजन भारत में ही आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसे यूएई में शिफ्ट कर दिया गया.

शानदार फॉर्म में है दिल्ली की टीम

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम पिछले कुछ सालों से कमाल की फॉर्म में चल रही है. जहां आईपीएल 2020 के फाइनल में इस टीम ने जगह बनाई, वहीं पिछले सीजन भी टीम लीग टेबल में टॉप पर रही. नए कप्तान ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली ने कमाल का प्रदर्शन किया है. इस सीजन भी दिल्ली ने अबतक 4 मैच खेले हैं जिसमें से 2 में उसे हार और 2 मुकाबलों में ही जीत हासिल हुई है.

Next Story