खेलकूद

CSK : जडेजा ने लिया चौकानें वाला फैसला, एमएस धोनी को वापस सौंपी CSK की कप्तानी

Shiv Kumar Mishra
30 April 2022 2:51 PM GMT
CSK : जडेजा ने लिया चौकानें वाला फैसला, एमएस धोनी को वापस सौंपी CSK की कप्तानी
x
जडेजा ने धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है.

आईपीएल 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा ने चौकानें वाला एलान किया है. रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया है। जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते थे.

सीएसके की प्रेस रिलीज के अनुसार "रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है। एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।"

महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन 15 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कप्तानी का पद छोड़ने का ऐलान किया था। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जडेजा की कप्तानी में टीम को 8 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

सीएसके को पहली जीत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली, वहीं दूसरा मैच उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराकर जीता। मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में सीएसके 9वें पायदान पर है।

Next Story