खेलकूद

लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से नाराज थे पिता!

Arun Mishra
26 May 2022 4:52 AM GMT
लात-घूसों से हुई शिखर धवन की पिटाई का VIDEO वायरल, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से नाराज थे पिता!
x
इस वीडियो को देखने के बाद फैंस शिखर के प्रति सहानुभूति जताने की बजाय हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।

भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम पंजाब लीग मैच खत्म होने के बाद पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर रही। PBKS के लिए टूर्नामेंट खत्म होने के बाद जब वह घर पहुंचे, तो गब्बर को अपने पिता की नाराजगी झेलनी पड़ी। धवन ने अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी लात घूसों से पिटाई हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस शिखर के प्रति सहानुभूति जताने की बजाय हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं।

दरअसल इस वीडियों में उनकी लात घूसों से पिटाई करते हुए शख्स कोई और नहीं उनके पिताजी हैं. वे मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने के लिए चलते पिटाई करने की एक्टिंग कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट लिखा कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है. कॉमेंटेटर गौरव कपूर ने भी लिखा "हा हा हा फुल पर्फोर्मर फैमली"

धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''Knock out by my dad for not qualifying for knock outs''

शिखर धवन ने इस वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा था कि मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ नहीं होने का ये मतलब है और हंसने की इमोजी का इस्तेमाल किया है. इस सीजन में पंजाब की टीम 6ठे नंबर पर रही.

Next Story