खेलकूद

Krunal Pandya Breaking News : शानदार पारी खेलते-खेलते क्रुणाल पांड्या को हुआ क्या? बिना आउट हुए लौटे पवेलियन

Shiv Kumar Mishra
16 May 2023 6:13 PM GMT
Krunal Pandya Breaking News : शानदार पारी खेलते-खेलते क्रुणाल पांड्या को हुआ क्या? बिना आउट हुए लौटे पवेलियन
x
Krunal Pandya Breaking News

Krunal Pandya Breaking News: आईपीएल 2023 के 63वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ हो रही है। टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौटे। इसके बाद कप्तान क्रुणाल पांड्या ने बखूबी अंदाज में लखनऊ की पारी को संभाला और स्टोइनिस के साथ मिलकर अहम साझेदारी निभाई। हालांकि, क्रुणाल बिना आउट हुए ही 49 रन बनाने के बाद मैदान से बाहर चले गए।

बिना आउट हुए क्यों पवेलियन लौटे क्रुणाल?

दरअसल, क्रुणाल पांड्या को इंजरी के चलते नाबाद 49 रन बनाने के बाद ड्रेसिंग रूम लौटना पड़ा। 16 ओवर खत्म होने के बाद क्रुणाल लगड़ाते हुए नजर आए और उनको ना चाहते हुए भी मैदान से रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा। क्रुणाल ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों 49 रन कूटे। क्रुणाल ने अपनी कप्तानी पारी के दौरान एक चौका और एक छक्का लगाया।

स्टोइनिस के साथ जमाई शानदार साझेदारी

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम महज 35 रन के स्कोर पर तीन विकेट खोकर मुश्किल में नजर आ रही थी। इसके बाद कप्तान क्रुणाल ने मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए अहम साझेदारी निभाई और लखनऊ की पारी को बखूबी अंदाज में संभाला। स्टोइनिस ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली।

लखनऊ के लिए जीत जरूरी

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। लखनऊ ने इस सीजन अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 6 में जीत नसीब हुई है, जबकि 5 मैचों में टीम ने हार का मुंह देखा है। लखनऊ को अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story