खेलकूद

आज आईपीएल 2022 में: एमएस धोनी एसआरएच के खिलाफ सीएसके कप्तान के रूप में वापसी करेंगे, डीसी को एलएसजी के खिलाफ शीर्ष चार में पहुंचने की उम्मीद है

Gaurav Maruti
1 May 2022 2:54 AM GMT
आज आईपीएल 2022 में: एमएस धोनी एसआरएच के खिलाफ सीएसके कप्तान के रूप में वापसी करेंगे, डीसी को एलएसजी के खिलाफ शीर्ष चार में पहुंचने की उम्मीद है
x
आज रविवार को दो शानदार मुकाबले होंगे और निश्चित रूप से, सीएसके के कप्तान के रूप में एमएस धोनी की वापसी। लीग तालिका में दोनों मैच महत्व रखते हैं क्योंकि लीग अपने अंतिम चरण में जाती है।


1 मई को रविवार का डबल हेडर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में थोड़ा तेज हो गया, जिसमें एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है। धोनी, जिन्होंने रवींद्र जडेजा कप्तान के रुप मे चुना था । जो मानते हैं कि वह बड़े स्तर पर विफल रहे हैं, सीएसके कप्तान के रूप में अपने पहले सीज़न आठ मैचों में सिर्फ चार अंकों के साथ, सीएसके अंक तालिका में सबसे नीचे है और उसने एमएस को कप्तानी सौंपने के लिए चुना, आधिकारिक तौर पर कम से कम। उनका सामना फॉर्म में चल रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा, जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहद कड़ा मैच हार गई थी और एक बार फिर जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा - दो टीमें जिन्होंने इस सीज़न में गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट खेली है। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली डीसी एक ठोस बल्लेबाजी इकाई की तरह दिख रही है, जिसमें रोवमैन पॉवेल अपनी रेंज ढूंढ रहे हैं और उनकी क्षमता लखनऊ के खिलाफ महत्वपूर्ण हो सकती है, जो खेल में कम से कम 12 ओवर की गति से गेंदबाजी करते हैं।

Next Story