खेलकूद

Neeraj Chopra in Maldives: भारत ही नहीं मालदीव में भी छाया नीरज चोपड़ा का जलबा

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2021 9:30 AM GMT
Neeraj Chopra in Maldives: भारत ही नहीं मालदीव में भी छाया नीरज चोपड़ा का जलबा
x
Neeraj Chopra in Maldives

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा लगातार व्यस्त चल रहे थे. विज्ञापन, डांस शो, कौन बनेगा करोड़पति से लेकर कई बड़े-बड़े इवेंट्स में नीरज नजर आ चुके हैं. हाल ही में नीरज को इंडिया टुडे स्पाइस मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह दी गई थी. आखिरकार नीरज ने अपने बिजी शेड्यूल से निकलकर खुद को आराम देने का मूड बनाया है और छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच गए हैं. मालदीव पहुंच कर नीरज ने अपने इंस्टाग्राम पर पहली खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने 'सुकून' लिखा है. मालदीव में नीरज जिस रिजॉर्ट में ठहरे हैं, वहां उनका काफी शानदार तरीके से स्वागत किया गया.

नीरज ने अपने फोटो में मालदीव के खूबसूरत फ्यूरावेरी रिजॉर्ट और पिकयोरट्रेल को टैग भी किया है. वहीं फ्यूरावेरी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीरज के मालदीव वेलकम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस स्टोरी में नीरज को भी टैग किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है 'अंदाजा लगाइए कि भारत से कौन आ रहा है?' यहां टोक्यो 2020 और जेवलिन लिए नीरज की प्रतीकात्मक तस्वीर भी बनाई गई है. मालदीव बड़े-बड़े स्टार्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है. सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाते अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.

नीरज के खेल की तरह ही उनके हॉलीडे को लेकर भी फैंस में खासा क्रेज है. नीरज के फैन क्लब से उनके मालदीव वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर की जा रही हैं और लोग नीरज के स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक की भी तारीफ कर रहे हैं. खेल से लेकर एक्टिंग और अपने परफेक्ट डांस मूव्स से नीरज लोगों के दिलों पर छा गए हैं. मालदीव जाने से पहले भी नीरज ने खूबसूरत आईलैंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ' अलार्म ऑफ, वेकेशन मोड ऑन'. लोग भी अब गोल्डन ब्वॉय को मस्ती करते देखना चाहते हैं और बेसब्री से नीरज के वेकेशन की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं.



Next Story