खेलकूद

नीरज चोपड़ा ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज, रोमांटिक वीडियो ने फैंस को चौंकाया

Arun Mishra
27 Sep 2021 1:30 PM GMT
नीरज चोपड़ा ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज, रोमांटिक वीडियो ने फैंस को चौंकाया
x
ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट और जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है।

ओलंपिक गोल्ड मैडलिस्ट और जैवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि लोग उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वहीं, हाल ही में उनका एक रोमांटिक वीडियो ताबड़तोड वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो जानी-मानी कोरियग्राफर शक्ति मोहन को सबके सामने प्रपोज करते दिखाई दिए। इस वीडियो में नीरज चोपड़ा ने कुछ ऐसा जादू चलाया है कि सभी देखते रह गए।

दरअसल, हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'डांस प्लस 6' के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें नीरज चोपड़ा बतौर खास मेहमान पहुंचे हैं। शो पर नीरज चोपड़ा जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सामने आए प्रोमो में दिख रहा है कि नीरज चोपड़ा ने 'इश्क तेरा तड़पावे' गाने पर डांस किया और इसके साथ ही वो शो की कैप्टन शक्ति मोहन को स्टेज पर सबके सामने प्रपोज करते ही नजर आए। इस वीडियो ने फैंस को चौंका दिया।

यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

नीरज चोपड़ा और शक्ति मोहन का ये रोमांस शो पर उनकी मस्ती का हिस्सा है, जिसे देखकर होस्ट राघव जुयाल बुरी तरह जल गए। वहीं, शो पर नीरज ने बताया कि 'मेरी लाइफ में तो सबसे जरूरी जैवलिन है। मुझे बाकी कुछ ना इतना अच्छा खाना बनाना आता है और ना मैं ज्यादा टाइम दे सकता हूं'। इस डायलॉग के साथ जब नीरज ने शक्ति को प्रपोज किया तो सभी हैरान रह गए।

Next Story