खेलकूद

INDvsENG : भारत की हार पर पाकिस्तानी PM शहबाज उड़ाया मजाक, फैंस ने जमकर लगाई क्लास

Shiv Kumar Mishra
10 Nov 2022 3:00 PM GMT
INDvsENG : भारत की हार पर पाकिस्तानी PM शहबाज उड़ाया मजाक, फैंस ने जमकर लगाई क्लास
x
टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल में बुरी हार से भारतीय दर्शकों में मायूसी छाई हुई है.

PAK PM Shehbaz Sharif Tweet On T20 World Cup Final : टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल में बुरी हार से भारतीय दर्शकों में मायूसी छाई हुई है. इस हार को लेकर दुनियाभर से प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने टीम इंडिया के जले पर नमक छिड़कते हुए ऐसा ट्वीट कर दिया जो शायद भारत के क्रिकेट प्रेमियों को पसंद नहीं आएगा. उन्होंने फाइनल मैच को लेकर यह ट्वीट किया है.

'रविवार को 152/0 बनाम 170/0'

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने ट्विटर पर लिखा कि इस रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का मैच होगा. शाहबाज शरीफ ने भले ही ट्वीट में इसके अलावा और किसी भी चीज का जिक्र नहीं किया है लेकिन असल में शाहबाज शरीफ का यह ट्वीट टीम इंडिया पर एक तंज है क्योंकि यह पाकिस्तान और इंग्लैंड का वह स्कोरकार्ड है जिसमें दोनों ने भारत को दस विकट से करारी शिकस्त दी हैं.

यूजर्स ने लगाई क्लास

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के इस तरह के ट्वीट पर भारतीय यूज़र्स ने करारा जवाब दिया. कुछ यूज़र्स ने लिखा कि आप किसको सपोर्ट करोगे, क्योंकि आपका पैसा तो इंग्लैंड में ही इन्वेस्ट हुआ है. कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि आप पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं या फिर पाकिस्तान के प्राइम कॉमेडियन? भारतीय यूज़र्स ने शहबाज शरीफ को 1971 की लड़ाई की भी याद दिला दी और कहा कि तुम्हारा रिकॉर्ड तो 93000/0 था. सिर्फ भारतीय यूज़र्स ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी यूजर्स ने भी शहबाज शरीफ को ट्रोल किया और लिखा कि वर्ल्ड कप के अलावा मुल्क पर भी फोकस कर लें.

टीम इंडिया का सफर समाप्त

बता दें कि फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो गया है. गुरुवार को एडिलेड में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 169 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उसने आसानी से हासिल कर लिया. अब फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम का सामना पाकिस्तान से होगा.

Next Story