खेलकूद

विश्व कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम, 5 अक्टूबर को है पहला मुकाबला

Pakistani team reaches India for World Cup, first match on 5th
x

विश्व कप 2023 के लिए भारत पहुंची पाकिस्तान क्रिकेट टीम।

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम कल भारत पहुंच गई है। आपको बता दें कि पाक का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर को है।

World Cup 2023: विश्क कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाक टीम कल रात हैदराबाद पहुंची। यहां उसका एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ। विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से आगाज होना है। इसका पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स से है। यह मुकाबला 6 अक्टूबर को हैदराबाद में आयोजित होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। कप्तान बाबर आजम, शाहीन अफरीदी, फखर जमान और इमाम-उल-हक समेत कई खिलाड़ी दिखे। इनके साथ-साथ क्रिकेट टीम का सपोर्ट स्टाफ भी भारत पहुंचा है। पाक खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधा होटल गए हैं। हैदराबाद एयरपोर्ट के बाहर पाक खिलाड़ियों को देखने के लिए काफी फैंस पहुंचे थे।

आपको बता दें कि क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है। पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड से मैच खेलने के बाद 10 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी। यह मैच भी हैदराबाद में आयोजित होगा। इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान का सेमीफाइनल से पहले आखिरी मुकाबला इंग्लैंड से है। यह मैच 11 नवंबर को कोलकाता में आयोजित होगा।

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम।

Alos Read:कौशांबी ट्रिपल मर्डर केस में तीन चकबंदी लेखपाल हुए निलंबित, जिला प्रशासन ने की कार्रवाई


उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story