खेलकूद

साउथ की इस एक्ट्रेस का आया मोहम्मद शमी पर दिल, तैयार हैं दूसरी पत्नी बनने को भी, लेकिन क्रिकेटर को माननी होगी ये शर्त

Shiv Kumar Mishra
9 Nov 2023 2:37 PM GMT
साउथ की इस एक्ट्रेस का आया मोहम्मद शमी पर दिल, तैयार हैं दूसरी पत्नी बनने को भी, लेकिन क्रिकेटर को माननी होगी ये शर्त
x
वर्ल्ड कप में जब से मोहम्मद शमी को खेलने का मौका मिला है वो अपनी बॉलिंग से कहर बरपा रहे हैं.

वर्ल्ड कप में जब से मोहम्मद शमी को खेलने का मौका मिला है वो अपनी बॉलिंग से कहर बरपा रहे हैं. उनकी लाजवाब बॉलिंग के आगे राइवल टीम के धुरंधर बल्लेबाज भी टिक नहीं पा रहे हैं. उनकी बॉलिंग से क्रिकेट प्रेमी तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं कुछ ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हसीनाएं भी उन पर फिदा हो रही हैं. एक एक्ट्रेस तो उन पर इस कदर फिदा हुई है कि खुलेआम शादी का प्रपोजल दे डाला है लेकिन इसके साथ ही एक शर्त भी रख दी है. ये एक्ट्रेस हैं पायल घोष, जो एक पॉलीटिशियन भी हैं.

पायल घोष, वर्ल्ड कप के मुकाबले में मोहम्मद शमी की बॉलिंग को देखकर इस कदर इंप्रेस हुई हैं कि उन्हें प्रपोज ही कर दिया है. शमी को प्रपोज करने के लिए पायल घोष ने जो प्लेटफॉर्म चुना है वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर है. जिस पर पायल घोष ने लिखा मैं तुम से शादी के लिए तैयार हूं लेकिन इस मैरिज प्रपोजल के साथ ही पायल घोष ने एक शर्त भी रख दी. उन्होंने इसी ट्वीट में लिखा कि शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुम से शादी के लिए तैयार हूं.

पायल घोष एक एक्ट्रेस हैं जो तेलुगू फिल्मों में ज्यादातर नजर आती हैं. वो Oosaravelli फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. टीवी की दुनिया के हिट शो साथ निभाना साथिया में भी पायल घोष नजर आ चुकी हैं. कुछ ही समय पहले वो मेंटल हेल्थ को लेकर लाइम लाइट में थीं. उन्होंने कहा था कि वो कुछ लोगों की वजह से एंग्जाइटी और स्ट्रेस का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अपनी इस स्थिति से उबरने के लिए उन्होंने खूब कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. आखिरकार उन्हें एक्सपर्ट का सहारा लेना पड़ा. अब वो मोहम्मद शमी को प्रपोज करने को लेकर सुर्खियों में हैं.

Next Story