खेलकूद

पीएम मोदी टोक्यो जाने वाले खिलाड़ियों से 13 जुलाई को करेंगे मुलाकात

पीएम मोदी टोक्यो जाने वाले खिलाड़ियों से 13 जुलाई को करेंगे मुलाकात
x
पीएम मोदी टोक्यो जाने वाले खिलाड़ियों से 13 जुलाई को करेंगे मुलाकात,120 से ज्यादा खिलाड़ियों ने टोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर लिया है

पीएम मोदी टोक्यो जाने वाले क्वालीफाई ओलंपिक खिलाड़ियों से 13 जुलाई को मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक और कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी साथ में मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी से संवाद के बाद भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था टोक्यो ओलंपिक के लिए 16 जुलाई को रवाना होगा.यह पूरी जानकारी भारत सरकार की जनभागीदारी मंच मायगव इंडिया ने ट्वीट कर दी है. जिसमे लिखा गया है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 जुलाई से आठ अगस्त तक होने वाले टोक्यो के लिये ओलंपिक जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए उनसे बात करेंगे.' कोरोना वायरस के कारण खिलाड़ियों से पीएम मोदी का संवाद विर्चुअलि होगा.

भारत के अब तक 120 से ज्यादा खिलाड़ियों ने टोक्यो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर लिया. हालंकि भारतीय ओलंपिक संघ ने खिलाड़ियों की संख्या की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इससे पहले रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' में पीएम मोदी ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले खिलाड़ियों के लिए कहा कि देश को टोक्यो खेलों के दौरान उन पर दबाव डाले बिना उनका समर्थन करना चाहिए.







PM Modi

pm modi news

Tokyo Olympics

Tokyo Olympics 2021

Next Story