खेलकूद

इंग्लैंड में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इस धुरंधर खिलाड़ी को हुआ कोरोना

Arun Mishra
26 Jun 2022 3:18 AM GMT
इंग्लैंड में टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इस धुरंधर खिलाड़ी को हुआ कोरोना
x
अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आती है तो फिर ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है,

इंग्लैंड में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारतीय क्रिक्रेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी 'हिटमैन' रोहित शर्मा को कोरोना हो गया है उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।रोहित शर्मा को कोरोना संक्रमित पाया गया है। रोहित शर्मा की तबीयत खराब थी और ऐसे में वे बल्लेबाजी नहीं कर सके। वहीं, शनिवार 25 जून को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था, जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। लीसेस्टरशायर के खिलाफ हम सभी ने देखा था कि रोहित शर्मा पहले दिन बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन दूसरे पारी में नजर नहीं आए। ऐसे में उनको लेकर तमाम तरह की बातें सामने आईं। हालांकि, अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि वे क्यों वार्मअप मैच में बल्लेबाजी नहीं करने उतरे।

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है, "टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) में कोविड​​-19 पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है। उनकी सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।"

अगर रोहित शर्मा की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आती है तो फिर ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है, क्योंकि वे 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

Next Story