खेलकूद

वर्ल्ड कप से पहले शमी को मिली राहत, घरेलू हिंसा मामले में मिली जमानत

Sonali kesarwani
20 Sep 2023 8:01 AM GMT
वर्ल्ड कप से पहले शमी को मिली राहत, घरेलू हिंसा मामले में मिली जमानत
x
भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी के ऊपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसे लेकर अब जाके शमी को राहत मिली है।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 2 हफ्ते पहले कोलकाता के अलीपुर कोर्ट ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर घरेलू हिंसा के मामले में जमानत दे दी है। शमी के बड़े भाई मोहम्मद हसीब को भी मंगलवार, 19 सितंबर को उसी अदालत ने जमानत दे दी थी। दोनों भाई कोर्ट में पेश हुए, जहां उनके वकील ने जमानत याचिका दायर की, जिसे अंततः स्वीकार कर लिया गया। घरेलू हिंसा का मामला मोहम्मद शमी की पत्नी ने मार्च 2018 में दर्ज करवाया था। अपनी शिकायत में, उन्होंने शमी पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने शमी पर शादी के बाद अन्य महिला से अफेयर को लेकर भी विरोध किया था

वर्ल्ड कप में बनेंगे टीम इंडिया का हिस्सा

इस साल जनवरी में अदालत ने भारतीय तेज गेंदबाज को हसीन जहां को 1.30 लाख रुपये मासिक गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था। इसमें से 50,000 रुपये व्यक्तिगत गुजारा भत्ता के रूप में और शेष 80,000 रुपये उनकी बेटी के खर्च के लिए थे, जो उनेके साथ रह रही है। शमी 22 सितंबर से शुरू होने वाली भारत और ऑस्ट्रेलिया की 3 मैच की वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। वह भारत की वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा हैं।

Also Read: एशिया कप में शानदार प्रदर्शन के बाद बागेश्वर धाम पहुंचें कुलदीप यादव, अब मांगी ये मुराद

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story