खेलकूद

गुस्साए विराट कोहली बोले- 'मुंह बंद करके बैटिंग करो..', बेयरस्टो और कोहली में जमकर भिंड़त, अंपायर्स को करना पड़ा बीच-बचाव

Arun Mishra
3 July 2022 12:16 PM GMT
गुस्साए विराट कोहली बोले- मुंह बंद करके बैटिंग करो.., बेयरस्टो और कोहली में जमकर भिंड़त, अंपायर्स को करना पड़ा बीच-बचाव
x
32वें ओवर में विराट कोहली और बेयरस्टो के बीच बहस हो गई.

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट में फुल रोमांच देखने को मिल रहा है. शुरुआती दो दिन में भारतीय टीम ने इस मैच में बढ़त बनाई हुई है और तीसरे दिन की शुरुआत एक तीखी बहस के साथ हुई. इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच मैदान पर बहस हो गई. जिसके बाद अंपायर्स को बीच-बचाव करना पड़ा.

विराट-बेयरस्टो में जमकर बहस

32वें ओवर में विराट कोहली (Virat Kohli) और बेयरस्टो के बीच बहस हो गई. विराट ध्यान भटकाने के लिए लगातार स्लिप्स से कमेंट पास कर रहे थे. बेयरस्टो ने भी पलटवार किया तो विराट ने उन्हें शटअप कह दिया. मुंह बंद करने का इशारा किया. दोनों पिच के बीचों-बीच आमने-सामने आ गए. जैसे ही ओवर खत्म हुआ अंपायर ने कोहली को समझाइश दी. विरोधी कप्तान बेन स्टोक्स वहीं थे. वह कोहली को देखकर मुस्कुराए. दोनों के बीच बीच सुलह करवाने की कोशिश की, यह प्रयास रंग भी लाया, जब कोहली वापस अपनी पोजिशन पर जाते-जाते बेयरस्टो की पीठ थपथपाते हुए निकल गए.

जॉनी बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा. इसपर जॉनी बेयरस्टो ने पलटवार किया तो विराट कोहली उनकी ओर बढ़ आए. इसके बाद दोनों में तीखी बहस हुई, जिसकी कुछ आवाज़ माइक पर भी आई. विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो.

विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में तीखी बहस हुई तो अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा. दोनों अंपायर्स ने कोहली-बेयरस्टो से शांति बनाए रखने को कहा. जिसके बाद माहौल कुछ शांत हुआ, जब मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हुआ तब ब्रेक के बीच विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में बात हुई. दोनों हंसते हुए नज़र आए.

Next Story