खेलकूद

AUS vs SA World Cup Semi Final Live : दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया

Arun Mishra
16 Nov 2023 8:29 AM GMT
AUS vs SA World Cup Semi Final Live : दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया
x
वर्ल्ड कप के इतिहास में साउथ अफ्रीका को 'चोकर्स' का टैग मिला है. ऐसे में आज होने वाला यह मैच साउथ अफ्रीका के लिए इतिहास को बदलने वाला हो सकता है.

AUS vs SA Semi Final Live Cricket Score, World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया है. कोलकाता में हो रहे इस मुकाबले में दोनों ही टीमें दो-दो बदलाव के साथ उतरी हैं. अबतक इस वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीकी टीम ने शानदार खेल दिखाया है. वर्ल्ड कप के इतिहास में साउथ अफ्रीका को 'चोकर्स' का टैग मिला है. ऐसे में आज होने वाला यह मैच साउथ अफ्रीका के लिए इतिहास को बदलने वाला हो सकता है.

वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार फॉर्म में हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराना अफ्रीकी टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का इतिहास काफी दिलचस्प रहा है. 1999 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीकी टीम के बीच मैच टाई हो गया था . लेकिन लीग स्टेज में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराया था जिसके कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में पहुंची थी और खिताब भी जीतने में सफल रही थी.


Next Story