खेलकूद

PCB चीफ रमीज राजा की वर्ल्ड कप छोड़ने की धमकी का खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया करारा जवाब!

Arun Mishra
27 Nov 2022 8:12 AM GMT
PCB चीफ रमीज राजा की वर्ल्ड कप छोड़ने की धमकी का खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया करारा जवाब!
x
भारत के केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने करारा जवाब दिया है. जिस पर हलचल मच गयी है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख रमीज राजा ने शुक्रवार को बीसीसीआई सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जय शाह की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया में एक बड़ा बयान दिया कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. अगले साल वह चाहता है कि स्थल को यूएई में खेला जाए. जबकि पीसीबी ने पिछले महीने बयान का विरोध किया था, रमीज ने अपना रुख स्पष्ट किया कि अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आता है तो पाकिस्तान 2023 में एकदिवसीय विश्व कप के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगा.

भारत के केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने करारा जवाब दिया है. जिस पर हलचल मच गयी है. समाचार एजेंसी एएनआई को अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत वर्ल्ड क्रिकेट में एक बड़ी शक्ति है. रमीज राजा के वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम के भारत आने से बायकॉट देने की धमकी पर खेल मंत्री बोले कि आप सही वक्त का इंतजार कीजिए, भारत क्रिकेट में विश्व शक्ति है और कोई भी उसे नज़रअंदाज नहीं कर सकता है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने हाल ही में बयान दिया था, जिसके बाद काफी बहस छिड़ी थी. रमीज राजा ने कहा था कि अगर भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करती है, तो पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी. इतना ही नहीं, रमीज राजा ने यहां तक कहा था कि अगर पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेगी तो फिर वर्ल्ड कप कौन देखेगा.

Next Story