खेलकूद

Steve Smith's gets stuck in lift: स्‍टीव स्मिथ एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे, वायरल हुआ वीडियो

Arun Mishra
31 Dec 2021 6:51 AM GMT
Steve Smiths gets stuck in lift: स्‍टीव स्मिथ एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे, वायरल हुआ वीडियो
x
स्‍टीव स्मिथ का लिफ्ट में फंसे हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

ऑस्‍ट्रेलिया के टेस्‍ट उप-कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न में पार्क हयात की लिफ्ट में एक घंटे तक फंसे रहे। स्मिथ ने लिफ्ट से अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लाइव अपडेट्स पोस्‍ट किए। स्मिथ के साथी मार्नस लाबुशेन ने लिफ्ट का दरवाजा खोलने का जोरदार प्रयास किया, लेकिन वो नाकाम रहे। स्मिथ ने सबसे पहले समझाया 'मैं अपने फ्लोर पर हूं। मैं इस स्‍तर पर खड़ा हूं, लेकिन दरवाजे खुल नहीं रहे हैं।' स्‍टीव स्मिथ का लिफ्ट में फंसे हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

स्‍टीव स्मिथ ने कहा, 'यहां सर्विस में कोई नहीं है। मैंने दरवाजे खोलने की कोशिश की। मेरे इस साइड के दरवाजे खुल गए हैं। मार्नस लाबुशेन दूसरी तरफ हैं। उन्‍होंने दरवाजे खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। जिस तरह की शाम की मैंने योजना बनाई थी, वैसी बिलकुल नहीं है। ईमानदारी से कह रहा हूं।

स्मिथ ने आगे कहा, 'लाबुशेन ने जितनी मदद की, उससे ज्‍यादा आधिकारिक मदद की उम्‍मीद है। बहरहाल, मैं बैठ रहा हूं। आप जब लिफ्ट में फंस जाओ तो और क्‍या कर सकते हो? मैं यहां कुछ देर से हूं। क्‍या कोई कुछ सलाह देगा कि मैं क्‍या कर सकता हूं?' बाद में लाबुशेन लिफ्ट का दरवाजा खोलने में सफल हुए और स्मिथ को एक बैग थमाया। कुछ समय बाद एक आदमी ने दरवाजा खोला और स्मिथ को लिफ्ट से बाहर निकाला।

Next Story