खेलकूद

सुरेश रैना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, लिखा ये मैसेज

Arun Mishra
4 May 2020 7:40 AM GMT
सुरेश रैना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, लिखा ये मैसेज
x
भारतीय अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने बेटे की पहली तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रैना ने एक मैसेज भी लिखा है।

भारतीय अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने बेटे की पहली तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रैना ने एक मैसेज भी लिखा है। चेन्नई सुपर किंग्स के 'चिन्ना थाला' के नाम से मशहूर रैना ने सोशल मीडिया पर अपने बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुरेश रैना, उनकी पत्नी प्रियंका, बेटी ग्रेसिया और बेटा रियो चारों हैं। यह तस्वीर एक जिम की नजर आ रही है। रैना पिछले महीने ही दूसरी बार पिता बने हैं।

सुरेश रैना ने अपने परिवार की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- ''लॉकडाउन ने हमें अपने परिवार के साथ प्यार और बंधन के अलग-अलग तरीके सिखाए हैं। हालांकि यह पढ़ना विचलित करने वाला है कि बाल शोषण और घरेलू हिंसा के मामले दुनिया भर में कितनी तेजी से बढ़ रहे हैं। मैं हर ऐसे व्यक्ति से आग्रह करता हूं जो हिंसा का सामना कर रहा है। कृपया मदद के लिए पहुंचें और खुद को बंद न करें।'



बता दें कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च 2020 को बेटे को जन्म दिया था। इस कपल की इससे पहले एक बेटी है। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म 2016 में हुआ था। सुरेश रैना ने सोशल मीडिया के जरिये के अपने पिता बनने की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने अपने बेटे को रियो नाम दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन ने अपने बेटे के नाम रखे जाने की कहानी के बारे में बताया। जब एंकर ने रैना से पूछा कि रियो नाम आपने अपने बेटे को क्या सोचकर दिया तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ग्रेसिया ने अपने भाई को यह नाम दिया है।

सुरेश रैना ने बताया, ग्रेसिया अक्सर कार्टून देखती रहती है। एक दिन उसने प्रियंका से कहा मम्मा अगर ब्वॉय हुआ तो उसका नाम रियो रखेंगे। ग्रेसिया की उम्र महज चार साल है, लेकिन वह बहुत कुछ जानती समझती है। बता दें कि एक कार्टून बर्ड का नाम रियो है, जिस पर एक एनिमेटिड फिल्म भी आ चुकी है।

Next Story