खेलकूद

बबीता फोगाट से जुड़ा हैशटैग किया यूजर ने ट्वीट, शटलर ज्वाला गुट्टा को नहीं आया पसंद

Shiv Kumar Mishra
18 April 2020 2:53 AM GMT
बबीता फोगाट से जुड़ा हैशटैग किया यूजर ने ट्वीट, शटलर ज्वाला गुट्टा को नहीं आया पसंद
x
महिला रेसलर और बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकीं बबीता फोगाट ने जमाती को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी।

नई दिल्ली: भारतीय रेसलर बबीता फोगाट के जमाती पर किए एक ट्वीट से कोहराम मच गया और खेल जगत की कुछ हस्तियां उनके सपॉर्ट में खड़ी नजर आईं तो वहीं कुछ ने विरोध जताया। इस पर महिला शटलर ज्वाला गुट्टा ने भी शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी।

उन्होंने हालांकि बबीता का नाम नहीं लिया लेकिन जब एक यूजर ने उनके नाम वाला हैशटैग इस्तेमाल किया तो वह नाराज हो गईं। अर्जुन अवॉर्डी 36 साल की शटलर ज्वाला ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह हमेशा देश के लिए खेलीं और देशवासियों ने उनकी हर जीत का जश्न मनाया।

वर्ल्ड चैंपियनशिप की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट ज्वाला ने लिखा, 'इससे पहले कि ट्रोलर्स मुझ पर हमला करें, मैं यहां केवल एक भारतीय की तरह हूं क्योंकि जब मैंने मेडल जीते तो देश के लिए जीते और किसी ने यह नहीं देखा कि मैं किस मजहब को मानती हूं और किस जाति से ताल्लुक रखती हूं। मेरी जीत का जश्न हर भारतीय ने मनाया। प्लीज, हमारे देश को मत बांटिए, एक रहिए।'

इस पर एक यूजर ने लिखा, 'क्योंकि आप देश के लिए मेडल जीत रही थीं और कुछ तो यह भी नहीं जानते कि 'देश' क्या है।' साथ ही हैशटैग लगाया- #babita_fogat_terrorist



Next Story