खेलकूद

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी-20 नहीं खेलने नहीं उतरेंगे टीम इंडिया के ये दो सलामी बल्लेबाज! अब सीधा टी-20 वर्ल्डकप में दिखेंगे!

Arun Mishra
3 Oct 2022 12:36 PM GMT
साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी-20 नहीं खेलने नहीं उतरेंगे टीम इंडिया के ये दो सलामी बल्लेबाज! अब सीधा टी-20 वर्ल्डकप में दिखेंगे!
x
यानी अब फैन्स को विराट कोहली, केएल राहुल सीधा पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मैदान में दिखेंगे..!!

Virat Kohli and KL Rahul : आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारी में शीर्ष फॉर्म में लौटने के बाद, पूर्व कप्तान विराट कोहली को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मंगलवार को इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच से आराम दिया गया है। कोहली के कार्यभार प्रबंधन को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है क्योंकि शीर्ष अधिकारियों को लगता है कि जब भारत 23 अक्टूबर को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा तो उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में रहने की जरूरत है।

केएल राहुल को भी मिलेगा आराम!

वहीँ उप-कप्तान केएल राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए आराम दिया गया है. टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की यह आखिरी सीरीज़ है, जिसका आखिरी मैच 4 अक्टूबर को खेला जाना है. यानी अब फैन्स को विराट कोहली, केएल राहुल सीधा पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को मैदान में दिखेंगे.

भारत जीत चुका है सीरीज

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले और दूसरे T20I में क्रमशः आठ विकेट और 16 रन से हराकर सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया है। कोहली ने मंगलवार को गुवाहाटी में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की ऐतिहासिक जीत के दौरान 28 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाकर शानदार पारी खेली। जबकि वह अपने अर्धशतक से चूक गए। दुसरे बल्लेबाज केएल राहुल (57) और सूर्यकुमार यादव (61) ने महत्वपूर्ण अर्द्धशतक बनाकर दक्षिण अफ्रीका पर भारत की पहली टी20ई श्रृंखला जीत दर्ज की।


Next Story