लाइफ स्टाइल

शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का, तस्वीरों में देखिए- हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक का सफर

Arun Mishra
12 Dec 2017 10:39 AM IST
शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का, तस्वीरों में देखिए- हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक का सफर
x
(Photo: Anushka Sharma/Virat kohli - Twitter)
विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।
नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार को इटली में शादी के बंधन में बंध गए। विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की। कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया।"

विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में विराट अपने परिजनों और अनुष्का के साथ सेल्फी ले रहे हैं और दूरी में दोनों फेरे के दौरान हंस रहे हैं। एक और तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अनुष्का वरमाला के दौरान विराट के गले में माला डालने का प्रयास कर रही हैं लेकिन विराट के एक दोस्त ने उन्हें गोद में उठाकर इस ऊंचाई तक पहुंचा दिया है कि अनुष्का माला नहीं पहना पा रही हैं।

जोड़ी ने शादी की तस्वीर साझा कर लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया। हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद।" कपल ने सोमवार रात तबरीबन 9 बजे अपनी शादी का ऐलान किया, जिसमें बाद इन्हें ढेरों बधाई संदेश मिले।

को AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) द्वारा साझा की गई पोस्ट


को Virat Kohli (@virat.kohli) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सगाई समारोह में अनुष्का डिजाइनर सब्यासाची की मरून साड़ी में काफी स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, विराट कोहली ब्लू सूट में काफी हैंडमस दिखे। हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटो में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में विराट हल्दी लगवाते दिख रहे हैं। मेहंदी फंक्शन में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची का कलरफुल लहंगा पहना था।

को Get Set Wed (@getsetwed) द्वारा साझा की गई पोस्ट




इस मौके पर उनके फैंस और कई क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शादी की शुभकामनाएं दी।
ढ़िए, किसने क्या कहा-






Next Story