खेलकूद

जब गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर उलझे, सामने आया चौकानें वाला वीडियो, अंपायर्स-खिलाड़ी करते दिखे बचाव, 'मुझे नीचा दिखाया...'

Arun Mishra
7 Dec 2023 7:35 AM GMT
जब गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर उलझे, सामने आया चौकानें वाला वीडियो, अंपायर्स-खिलाड़ी करते दिखे बचाव, मुझे नीचा दिखाया...
x
वीडियो में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है

Gautam Gambhir and S Sreesanth Fighting: पहले जो वीडियो सामने आया था, उसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच बाद में मामला सुलझा हुआ दिखा था, लेकिन अब इसका एक और वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है और इस दौरान अंपायर और खिलाड़ियों दोनों को अलग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का एलिमनेटर मैच इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया. सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में हुए इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात जायंट्स 7 विकेट के नुकसान पर 211 रन ही बना पाया और मैच हार गया.

इस मैच में गुजरात जायंट्स के गेंदबाज एस श्रीसंत और इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर के बीच नोकझोंक हुई थी. हालांकि, पहले जो वीडियो सामने आया था, उसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच बाद में मामला सुलझा हुआ दिखा था, लेकिन अब इसका एक और वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच तीखी नोकझोंक देखी जा सकती है और इस दौरान अंपायर और खिलाड़ियों दोनों को अलग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. गौतम गंभीर मैच की शुरुआत से ही अच्छे टच में दिखे. मैच का दूसरा ओवर फेंकने एस श्रीसंत आए थे और उनके ओवर की पहली ही गेंद पर गौतम गंभीर ने छक्का जड़ा. इसके बाद श्रीसंत की अगली गेंद पर गंभीर ने चौका जड़ा. वहीं अगली दो गेंद डॉट रही, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को कुछ कहा. हालांकि, यह साफ नहीं है कि दोनों ने क्या कहा. लगा कि इसके बाद मामला शांत हो गया है, लेकिन ओवरों में बीच में एक बाद फिर दोनों खिलाड़ी भिड़ते हुए नजर आए. गंभीर और श्रीसंत का यह वीडियो अब आया है. इस दौरान मैदानी अंपायर्स ने दोनों खिलाड़ियों में बीच बचाव किया.


Next Story