खेलकूद

INDvsBAN : 34 मीटर दूर से राहुल के रॉकेट थ्रो ने लिटन दास को भेजा पवेलियन, रन आउट ने पलट दिया मैच, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
2 Nov 2022 1:01 PM GMT
INDvsBAN : 34 मीटर दूर से राहुल के रॉकेट थ्रो ने लिटन दास को भेजा पवेलियन, रन आउट ने पलट दिया मैच, देखिए- VIDEO
x
इस जीत के साथ ही भारत अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा और उसके सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का हो गया।

INDvsBAN : टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया बांग्लादेश के विरुद्ध अपना चौथा मुकाबला खेल रही है, भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 184 रन बनाए । बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जवाब में बांग्लादेश ने विस्फोटक शुरुआत की।

बांग्लादेश के तरफ से लिटन दास ने सिर्फ 21 गेंदों पर फिफ्टी जड़कर मैच को भारत से दूर करना शुरू कर दिया था लेकिन आज के मैच में भारत के तरफ से कमाल का प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल ने एक शानदार डायरेक्ट थ्रो कर उन्हें पवेलियन भेज दिया।

34 मीटर की दूरी पर खड़े केएल राहुल ने दमदार थ्रो मारा उनकी गेंद सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड पर विकेट पर लगी। लिटन दास क्रीज से दूर थे और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। सलामी बल्लेबाजी के लिए आए लिटन दास ने 27 गेंदों पर 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए। फिलहाल राहुल के इस डायरेक्ट हिट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बल्लेबाजी में भी राहुल का कमाल

मैदान पर शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करने से पहले आज केएल राहुल का बल्ला जमकर बोला, अब तक राहुल इस टूर्नामेंट में पूरी तरह से खामोस थे लेकिन बांग्लादेश के विरुद्ध एक जबरदस्त पारी खेल वापसी की। अपनी पारी के दौरान राहुल ने 6 चौके और 4 छक्के जड़े, राहुल ने 32 गेंदों पर 50 रन बनाकर अपनी खराब फॉर्म पर विराम लगा दिया।

मैच का हाल

मैच की बात करें तो बारिश के वजह से बांग्लादेश को 16 ओवर में संशोधित कर 151 रन का टारगेट दिया गया, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन तक ही पहुंच पाई. इस जीत के साथ ही भारत अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा और उसके सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का हो गया।

Next Story