खेलकूद

FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फूट-फूटकर रोने लगे- Video

Arun Mishra
11 Dec 2022 4:55 AM GMT
FIFA World Cup: पुर्तगाल की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, फूट-फूटकर रोने लगे- Video
x
पुर्तगाल का इस तरह से विश्व कप से बाहर होना क्रिस्टियानो रोनाल्डो बर्दास्त नहीं कर पाए और बीच मैदान पर रोने लगे.

Cristiano Ronaldo Crying Video: दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का दिल भी टूट गया. दरअसल, मोरक्को ने पुर्तगाल को क्वार्टर फाइनल मैच में हराकर विश्व कप से बाहर कर दिया. पुर्तगाल का इस तरह से विश्व कप से बाहर होना क्रिस्टियानो रोनाल्डो बर्दास्त नहीं कर पाए और बीच मैदान पर रोने लगे. यही नहीं अपने बॉक्स में जाते समय भी रोनाल्डो के आंखों में आंसू थे. सोशल मीडिया पर फैन्स रोनाल्डो के भावुक होने पर रिएक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि मोरक्को ने शनिवार को यहां पुर्तगाल को 1-0 से हराकर फीफा विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली अफ्रीका और अरब देशों की पहली टीम बना. यूसुफ एन नेसरी के हैडर से दागे गोल की बदौलत अंतिम लम्हों में 10 खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद मोरक्को की टीम पुर्तगाल की टीम को मैच में हरा पाने में सफल रही.

बता दें कि इस मैच में रोनाल्डो पुर्तगाल की टीम के शुरूआती इलेवन का हिस्सा नहीं थे. मैच के आखिरी पलो में रोनाल्डो को मैदान पर सब्स्टिट्यूट के तौर पर उतारा गया था लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो भले ही दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर रहे लेकिन अपने करियर में उन्हें एक बार फिर खिताब जीतने का मौका नहीं मिला. रोनाल्डो का यह पांचवां विश्व कप है. 38 साल के रोनाल्डो के लिए शायग यह आखिरी विश्व कप भी साबित हो सकता है.

Next Story