Archived

जेटली निर्लज्ज इनसान, जायेंगे हर हाल में जेल - राम जेठमलानी

Special News Coverage
25 Dec 2015 9:30 AM GMT

Ram jethmalani
नई दिल्ली: देश के मशहूर वकील एवम पूर्व कानून मंत्री राम जेठमलानी ने एक बार फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। राम जेठमलानी ने अरुण जेटली पर हमला करते हुए कहा गया है कि अरुण जेटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक आपदा (विप्प्ती) के समान है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि एक दिन सभी यह देखंगे कि अरुण जेटली जेल भी जाएंगे। जेठमलानी ने कहा कि यह घटनाक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत भारी पड़ने वाला है। जेटली एक निर्लज्ज इनसान हैं। उनके खिलाफ सैकड़ों घोटाले के आरोप लगे हैं।

राम जेठमलानी से बीजेपी का रिश्ता
आपको अवगत करा दें कि राम जेठमलानी पहले भारतीय जनता पार्टी के सदस्य भी रह चुके है। अब आम आदमी पार्टी के साथ है। कुछ समय पहले ही जेटली की तरफ से आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं पर मानहानि का केस दर्ज करवाया गया है। इसको लेकर केजरीवाल की तरफ से राम जेठमलानी पैरवी का काम कर रहे है। इसके साथ ही यह भी बता दे कि जेटली ने मानहानि के केस में 10 करोड़ रु का दावा किया है।


मोदी की बहुत इज्जत करता था,लेकिन
इससे पहले राम जेठमलानी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि पहले मेरे मन में प्रधानमंत्री मोदी के लिए बहुत इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब यह धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है। क्योकि वे एक अपराधी के समर्थन में आगे आ रहे है।
Next Story