Archived

'I am a Muslim, come kill me': में मुस्लिम हूँ मुझे मारो रामशंकर कठेरिया

Special News Coverage
2 March 2016 2:35 AM GMT
i am muslim

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के सांसद और मानव संशाधन विकास राज्यमंत्री रामशंकर कठेरिया के आगरा में दिए बयान के बाद आज दिल्ली में इसपर हंगामा मचा हुआ है। इसे लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर मुस्लिम संगठनों ने प्रदर्शन भी किया।


दरअसल राज्यमंत्री कठेरिया ने विहिप कार्यकर्ता की शोकसभा में कहा था कि हमें खुद को ताकतवर बनाना होगा और उनके खिलाफ जंग छेड़नी होगी नहीं तो हमें दूसरा साथी खोना पड़ेगा। उनके इसी बयान के बाद कई मुस्लि संगठनों ने प्रदर्शन किया। कठेरिया के बयान को लेकर अब विपक्ष भी मोदी सरकार पर हमले कर रहा है।


मालूम हो कि कुछ दिन पहले आगरा में वीएचपी कार्यकर्ता अरुण मेहरा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसे लेकर यहां बड़ा बवाल मचा था और भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई।पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ ही 3 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया। कठेरिया ने अपने भाषण में कहा था कि हिंदू समुदाय के खिलाफ यह षडयंत्र रचा जा रहा है, इसे पहचानने के लिए हमें अलर्ट रहना होगा और खुद को मजबूत करना होगा। हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा, क्योंकि अगर अब हम इसे नहीं करते हैं तो आज हमने एक अरुण खोया है और कल कोई दूसरा अरुण होगा। हत्यारों को भी मरना होगा, हमें ऐसा उदाहरण पेश करना होगा। कठेरिया के इसी बयान को लेकर आज संसद में भी खूब हंगामा मचा। संसद के साथ ही जंतर-मंतर पर भी मुस्लिम संगठनों ने ‘राज्य मंत्री कठेरिया मैं भी मुस्लिम हूं, आओ मुझे मारो’ के प्लकार्ड लेकर प्रदर्शन किया।
Next Story