Archived

DDCA : जेटली ने कोर्ट से कहा- केजरीवाल ने मेरे खिलाफ झूठे बयान दिए

Special News Coverage
5 Jan 2016 1:59 PM GMT
DDCA jaitley and kejriwal


नई दिल्ली : डीडीसीए विवाद में केजरीवाल पर मानहानि केस करने वाले वित्त मंत्री अरुण जेटली आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए। जहां उन्होंने मुख्य मेट्रोपाॅलिटन मजिस्ट्रेट संजय खनगवाल के समक्ष बयान दर्ज कराते हुए बताया कि केजरीवाल और अन्य पांच लोगों ने उनके और उनके परिवार के खिलाफ ‘झूठे’ और ‘अपमानजनक’ बयान दिए थे।

कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत आए जेटली ने अपने बयान में कहा, ”अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब की। इन लोगों ने गलत बयानबाजी भी की। सभी आप नेता एक रणनीति के तहत संपर्क में थे।

डीडीसीए में केजरीवाल द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर दायर कराए गए इस मामले के तहत वित्त मंत्री ने कोर्ट में कहा कि इन लोगों ने गलत बयानबाजी की है। उन्होंने कहा केजरीवाल के साथ काम करने वाले लोगों के यहां सीबीआई की छापेमारी के मामले को भटकाने के लिए ऐसी बयानबाजी की गई।'

गौलतलब है कि जेटली ने 21 दिसंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ के पांच अन्य नेताओं कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था। डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री व आप के अन्य नेताओं ने जेटली पर हमला बोला था और उनका इस्तीफ़ा माँगा था।
Next Story