Archived

TMC नेता ममता बनर्जी ने किया विधान सभा उम्मीदवारों का ऐलान

Special News Coverage
4 March 2016 11:37 AM GMT
mamta

कोलकाता
प्रदेश में चुनावी बिगुल बजते ही टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने किया उम्मीदवारों के नाम का एलान। उम्मीदवारों की लिस्ट में क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला हावड़ा नार्थ से, वैशाली डालमियां बल्ली से, तो फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया सिलीगुड़ी से चुनाव लड़ेंगे।




चुनाव आयोग द्वारा पांच राज्यों के लिए चुनाव तारीखों का एलान होते ही चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी व राज्य की मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि इस बार महिला उम्मीदवारों की संख्या पिछले विधानसभा चुनाव से अधिक होगी। साथ ही ममता ने एलान किया वो चुनाव में किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगी




ममता ने प्रेस कॉफ्रेंन्स करते हुए कहा कि 2011 में हमने 31 महिला प्रत्याशियों को टिकट दिया था। इस बार हम 45 महिला उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारेंगे। इस बीच टीएमसी अध्यक्ष ने सबको चौंकाते हुए मशहूर फुटबॉलर व भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भुटिया को सिलिगुड़ी सीट से उतारने का एलान किया।




वहीं अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर व आईपीएल खेल चुके लक्ष्मी रतन शुक्ला को भी चुनावी मैदान में उतारा है। हावड़ा नार्थ से उन्हें टिकट दिया गया है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रह चुके जगमोहन डालमिया की बेटी वैशाली डालमिया को बाली से टिकट दिया गया है।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story